एल्विश यादव: यूटूबर से बिग बॉस स्टार तक का सफर? 2024
Advertisements

एल्विश यादव: यूटूबर से बिग बॉस स्टार तक का सफर? 2024

एल्विश यादव: यूटूबर से बिग बॉस स्टार तक का सफर?

Advertisements

आइये जानते है पूरी जानकारी यूटूबर एल्विश यादव की और इनके बारे में पूरी डिटेल्स में जानेगे

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

जन्म और परिवार:

जन्म: 14 सितंबर 1997
जन्मस्थान: गुरुग्राम, हरियाणा
माता-पिता: राम अवतार यादव, सुषमा यादव
भाई-बहन: कोमल यादव (बहन)
शिक्षा: एमिटी इंटरनेशनल स्कूल, गुरुग्राम; हंसराज कॉलेज, दिल्ली (बीकॉम)

Advertisements

यूट्यूब करियर:

शुरुआत: 2016 में “The Social Factory” नाम से चैनल
वर्तमान चैनल: “Elvish Yadav”
सब्सक्राइबर्स: 14.9 मिलियन (फरवरी 2024)
व्यूज: 1.37 बिलियन
कंटेंट: फ्लैश फिक्शन, कॉन्सेप्टुअल शॉर्ट फिल्में, व्लॉग्स

See also  गाड़ी में Fastag लगवाने वालों की हुई बल्ले- बल्ले, अब टोल टैक्स पर नहीं देनी होगी एक भी फूटी कौड़ी

बिग बॉस:

बिग बॉस ओटीटी 2 में भाग लिया (2023)
शो जीता

Advertisements

इनकम:

यूट्यूब विज्ञापनों से: 50 लाख – 1 करोड़ रुपये प्रति माह (अनुमानित)
ब्रांड एंडोर्समेंट: 20-30 लाख रुपये प्रति पोस्ट (अनुमानित)
कुल इनकम: 1-2 करोड़ रुपये प्रति माह (अनुमानित)

अन्य जानकारी:

कारों का शौक रखते हैं, पोर्श 718 बॉक्सस्टर, टोयोटा फॉर्च्यूनर लेजेंडर, हुंडई वर्ना और मर्सिडीज बेंज जैसी गाड़ियां उनके पास हैं।
2023 में दुबई में 8 करोड़ रुपये का डुप्लेक्स अपार्टमेंट खरीदा।
प्रेमिका: कीर्ति मेहरा (ब्रेक-अप हो चुका है)

See also  mandi bhav today betul? 2024 को बैतूल मंडी के भाव

सफलता का कारण:

मनोरंजक और रचनात्मक कंटेंट
दर्शकों से जुड़ने की क्षमता
आत्मविश्वास और मजबूत व्यक्तित्व

निष्कर्ष:

एल्विश यादव ने कम समय में ही यूट्यूब और बिग बॉस जैसे दो लोकप्रिय प्लेटफॉर्म पर अपनी पहचान बनाई है। वे युवाओं के लिए प्रेरणा हैं और दर्शाते हैं कि कड़ी मेहनत और लगन से सफलता जरूर मिलती है।

See also  किसानों की बल्ले-बल्ले, अब रेट से चार गुना मिलेगी जमीन की कीमत

यह जानकारी आपको उपयोगी लगी होगी।

यहाँ भी पढ़े:-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top