मैक्सी ड्रेस में Monalisa का स्टनिंग लुक, इंटरनेट पर छाया 2024?

मैक्सी ड्रेस में Monalisa का स्टनिंग लुक, इंटरनेट पर छाया?

मैक्सी ड्रेस में Monalisa का स्टनिंग लुक: मनोरंजन भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa ने हाल ही में एक मैक्सी ड्रेस में अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में Monalisa का लुक काफी स्टनिंग लग रहा है। तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आइये जानते है भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa से जुड़ी जानकारी भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। Monalisa अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की ग्लैमरस क्वीन Glamorous queen?

दोस्तों भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय और सफल अभिनेत्रियों में से एक Monalisa हैं। उनका असली नाम अंतरा बिस्वास है और वह 21 नवंबर 1982 को बिहार के छपरा में पैदा हुईं। Monalisa ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। वह कई ओडिया वीडियो एल्बम में भी नजर आईं। इसके बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू किया।

Monalisa ने अपने करियर में अब तक 125 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है, जिनमें “साहेब, बीवी और गुलाम”, “धर्मवीर”, “विवाह”, “राजा बाबू”, “सत्यमेव जयते”, और “सपना बाबुल का बिदाई” शामिल हैं। Monalisa को उनकी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी लोकप्रिय हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 15 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

यहाँ भी पढ़े:-

Monalisa की निजी लाइफ?

दोस्तों Monalisa ने 17 जनवरी 2017 को बिग बॉस के घर में भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी। Monalisa को अपने शानदार अभिनय के लिए कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है। उन्हें 2014 में भोजपुरी फिल्म अवार्ड्स में “सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री”

का पुरस्कार मिला था। Monalisa का भविष्य Monalisa भोजपुरी सिनेमा की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनके पास अभी भी बहुत कुछ हासिल करने की योग्यता है। वह आने वाले वर्षों में भोजपुरी सिनेमा में अपनी सफलता को जारी रखने की उम्मीद करती हैं।

दोस्तों हाल ही में Monalisa ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मैक्सी ड्रेस में अपनी वीडियो शेयर की हैं। इन तस्वीरों और वीडियो में Monalisa का लुक काफी स्टनिंग लग रहा है। Monalisa ने इस मैक्सी ड्रेस को ऑफ शोल्डर स्टाइल में कैरी किया हुआ है। इस ड्रेस का रंग हरा है और इसमें फूलों का प्रिंट है। Monalisa ने इस ड्रेस के साथ गोल्डन ईयररिंग्स और खुले बालों का लुक रखा है। Monalisa की इन तस्वीरों और वीडियो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इन तस्वीरों और वीडियो को लाखों लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

viral video?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)


निष्कर्ष:

दोस्तों Monalisa का मैक्सी ड्रेस में स्टनिंग लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उनके फैंस को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है। जानकारी कैसी लगी और लुक आपको कैसा लगा मोनालिसा मैडम का कमेंट करके बताइये।

हमारी सेवा क्या है?

हम मुख्य रूप से राष्ट्रीय समाचार टुडे, इंडस्ट्री, खेल, मनोरंजन, राजनीति Category पर Focused हैं, इसलिए यदि आप राष्ट्रीय समाचार टुडे, उद्योग, खेल, मनोरंजन में Interest रखते हैं Latest जानकारी प्राप्त करने के लिए प्रतिदिन विजिट कर सकते हैं। हमसे आप संपर्क कर सकते है Contact us.

Share Post:

"Hello, viewers! I'm Rohini, and I'm thrilled to be your newest anchor at ABP Khabar. With a passion for journalism and a commitment to delivering accurate and timely news, I aim to bring you the latest updates and insightful analysis on the stories that matter most. Join me as we explore the headlines together, uncovering the truth behind the news. Stay tuned to ABPKhabar.in for your daily dose of information and enlightenment!"

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.