KOI SI Gravero Flip | AFSANA KHAN का ये गाना क्यों वायरल हो रहा है? 2024

KOI SI Gravero Flip | AFSANA KHAN का ये गाना क्यों वायरल हो रहा है?

KOI SI Gravero Flip | AFSANA KHAN का ये गाना क्यों वायरल हो रहा है आइये जाने इसके पीछे की सच्चाई

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

KOI SI, Afsana Khan द्वारा गाया गया एक गाना, हाल ही में Gravero Flip के साथ वायरल हो रहा है। इस रीमिक्स ने गाने को एक नया रूप दिया है, जो युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय हो रहा है। यह गाना इंस्टाग्राम रील पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। लोगो को बहुत पसंद आ रहा तो हमने सोचा दोस्तों की क्यों न हम आपके लिए मनोरंजर से जुड़ी कुछ चटपटी जानकारी लेकर आये तो आइये दोस्तों आपको बताते है। KOI SI गाना के पीछे की जानकारी।

वायरल होने के पीछे के कारण क्या है आइये जानते है?

Gravero Flip: Gravero Flip एक नया संगीत Style है जो धीमी गति और भारी बास लाइन पर आधारित है। यह Style युवाओं में काफी लोकप्रिय है और KOI SI के लिए इसका उपयोग गाने को एक नया जीवन इनायत करता है। Afsana Khan की आवाज Afsana Khan की दमदार आवाज गाने को एक अलग ही आयाम देती है।

उनकी सुरीली गायन शैली श्रोताओं को गाने से जोड़ने में सफल होती है। सोशल मीडिया सोशल मीडिया ने इस गाने को वायरल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। tik tok, Instagram और Reels जैसे प्लेटफार्मों पर इस गाने का उपयोग कई वीडियो में किया गया है, जिससे यह लोगों तक तेज़ी से पहुंचा है। और दोस्तों यूटुब की बात करे तो इस गाने को 4 हफ्ते पहले 6,228,175 बार देखा गया और अभी भी ये गान लोगो को बहुत पसंद आ रहा है। सबके दिलो पर राज कर रहा है। ये गाना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Afsana Khan (@itsafsanakhan)

आपको AFSANA KHAN अफसाना खान से परिचय करते है?

अफसाना खान की पीछे की सच्चाई तो आपने जान ली लेकिन अब आपको अफसाना खान कौन है उसके बारे में बताते है

अफसाना खान एक फेमश भारतीय गायिका, गीतकार और अभिनेत्री हैं। उनका जन्म 13 जून 1994 को पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में हुआ था। संगीत का करियर 2012 में, उन्होंने ‘वॉयस ऑफ पंजाब’ सीजन 3 में भाग लिया और दर्शकों का दिल जीत लिया। और दोस्तों 2015 में, उन्होंने अपना पहला गाना “जट्टा सारेम वे तू ढाका” रिलीज किया जो एक बड़ी हिट बन गया।

और दोस्तों इस गाने में फेमश होने की वजह एक यह भी रहा की ढाका गाने में सिधू मूस वाला हिट सिंगर के साथ अफसाना खान थी इस गाने को गाने के लिये। और दोस्तों उन्होंने “तितलियां”, “माही मिले”, “जानी वे जानी”, “चंडीगढ़ शहर” और “जूती झरके” जैसे कई हिट लोकप्रिय गाने गाए हैं। 2021 में, उन्होंने ‘बिग बॉस 15’ में भाग लिया।

व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात करते है?

2022 में, अफसाना खान गायक साज से शादी की। 2023 में, उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। और वही पुरुष्कार की बात करे तो पुरस्कार और सम्मान
उन्हें कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है, जिनमें PTC पंजाबी फिल्म अवार्ड्स, पंजाबी म्यूजिक अवार्ड्स और बॉलीवुड म्यूजिक अवार्ड्स शामिल हैं। अफसाना खान आज पंजाबी संगीत इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर गायिकाओं में से एक हैं।

अफसाना खान की कमाई net worth

दोस्तों कमाई की बात करते है अब और आपको बताते है अफसाना खान की एक गाने की फिश की तो दोस्तों अफसाना खान 2024 में एक गाने के लिए ₹5 लाख से ₹10 लाख तक कमा सकती हैं। यह रकम गाने की लोकप्रियता, एल्बम, म्यूजिक वीडियो, लाइव शो और ब्रांड एंडोर्समेंट पर निर्भर करती है।

महीने और साल में कमाई की बात करते है?

दोस्तों महीने में अगर वह 4 गाने गाती हैं, तो उनकी मासिक कमाई ₹20 लाख से ₹40 लाख तक हो सकती है। साल में अगर वह 48 गाने गाती हैं, तो उनकी सालाना कमाई ₹2.4 करोड़ से ₹4.8 करोड़ तक हो सकती है। यह ध्यान रखना सबसे महत्वपूर्ण है कि यह सिर्फ अनुमान है। अफसाना खान की exact कमाई जानने के लिए उनके वित्तीय रिकॉर्ड तक पहुंच की आवश्यकता होगी।

यहाँ भी पढ़े:-

निष्कर्ष

KOI SI गाने के बारे में आपको जानकारी कैसी लगी आपको हमें कमेंट करके बताइये और AFSANA KHAN की भी जन्म कुंडली हमने आपको बताई। और दोस्तों ऐसी ही जानकारी के लिये हमारे इस abp खबर ब्लॉग से जुड़े रहे हम आपके लिये ऐसी ही दिलचस्प जानकारी आपको बताते रहेंग।

Share Post:

"Hello, viewers! I'm Rohini, and I'm thrilled to be your newest anchor at ABP Khabar. With a passion for journalism and a commitment to delivering accurate and timely news, I aim to bring you the latest updates and insightful analysis on the stories that matter most. Join me as we explore the headlines together, uncovering the truth behind the news. Stay tuned to ABPKhabar.in for your daily dose of information and enlightenment!"

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.